आरोही स्कूल में सफाई कर्मचारी की पिटाई वीडियो हुई वायरल

 आरोही मॉडल स्कूल में सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट व गालीगलोच करने वाली प्रिंसिपल उपासना दुहन के खिलाफ सख्त कार्रवाई न होने से आज भीम आर्मी हिसार की टीम ने पीड़ित के साथ मिलकर हिसार में प्रेस कांफ्रेंस की!

मीडिया से बातचीत के दौरान भीम आर्मी बरवाला के अध्यक्ष बीरबल बरवाला ने कहा गैबीपुर मॉडल स्कूल की प्रिंसिपल उपासना दुहन का सफाईकर्मी के साथ मारपीट व गालीगलोच करना बहुत ही शर्मनाक है!स्कूल के ज्यादातर कर्मचारी प्रिंसिपल के रवैये से परेशान है ,प्रिंसिपल हर किसी को प्रताड़ित करती रहती है! 2018 में प्रिंसिपल ने एक लेक्चरर को स्कूल के अंदर थपड़ मारकर जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके कारण प्रिंसिपल की ट्रांसफर भी हुई थी

अगर स्कूल में लेक्चरर को ऐसे मार सकती है तो सफाईकर्मी की तो बेचारे की औकात ही नहीं है!

इसके इलावा खुद शिक्षा विभाग ने भी उपरोक्त प्रिंसिपल को दो बार चेतावनी भी दी हुई है लेकिन प्रिंसिपल मैडम अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रही है उल्टा चतुर्थ कर्मचारियों को लगातार प्रताड़ित करती रहती है!आरोपी प्रिंसिपल अपने जानकार माली से माली का काम न करवाकर बच्चे पढ़वाने का काम करवाती है, उसके हिस्से का काम दूसरे लोगो से करवाती है,एक माली अगर बच्चे पढाएगा तो बच्चो का भविष्य क्या होगा आप अंदाजा लगा सकते हो!

बरवाला उप पुलिस अधीक्षक गौरव शर्मा जी ने भी जिला शिक्षा अधिकारी हिसार को पत्र लिखकर प्रिंसिपल के रवैये के बारे अवगत करवाया है और तुरंत इसकी ट्रांसफर की सिफारिश भी की है!लेकिन फिर भी शिक्षा विभाग द्वारा आरोपी प्रिंसिपल का बचाव किया जा रहा है!बरवाला पुलिस ने भी आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार न करके जमानत करवाने में मदद की है, अभी आरोपी प्रिंसिपल हाई कोर्ट से जमानत पर है!

अंत में प्रदीप भांखड भीम आर्मी हरियाणा ने कहा की हमारे लोगो को कमजोर समझ कर टारगेट किया जा रहा है पैसे के दम पर आरोपी प्रिंसिपल बदमाशी कर रही है जोकि बहुत ही निंदनीय है! ऐसे सरेआम स्कूल के अंदर एक सफाईकर्मी से मारपीट करना,8 घंटे की जगह 12 घंटे काम लेना और फिर भी कर्मचारियो पर अत्याचार करना कहा तक जायज है!

इसलिए आज हम लोग माननीया उपायुक्त प्रदीप दहिया के माध्यम से माननीय राष्टपति को पत्र भेज रहे है कि इस मामले में संज्ञान लेकर आरोपी प्रिंसिपल को तुरंत बखास्त करे! हिसार प्रशासन ने अगर इस मामले में कार्रवाई नहीं की और अगर 7दिन के अन्दर-अन्दर आरोपी प्रिंसिपल की ट्रांसफर नहीं की तो न ही तो हम स्कूल खुलने देंगे और न ही जिला शिक्षा अधिकारी का कार्यालय!

इस मौके पर भीम आर्मी के नेता प्रदीप भांखड, भीम आर्मी अध्यक्ष बीरबल बरवाला,उपाध्यक्ष सतबीर भेणी,उकलाना अध्यक्ष विजय टाक,पीड़ित जसवंत,जगविन्दर व् अन्य मौजूद रहे!

Advertisements

Share on

Share on